Special Story

पटनायक और पांडियन की जोड़ी ने ओडिशा को लूटने का काम किया : बृजमोहन अग्रवाल

पटनायक और पांडियन की जोड़ी ने ओडिशा को लूटने का काम किया : बृजमोहन अग्रवाल

ShivMay 17, 20241 min read

रायपुर/ कांटाबांजी-     आज ओडिशा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे छत्तीसगढ़ के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा ने कांटाबांजी के बंगोमुंडा में आयोजित जनसभा में…

विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होगी – मुख्यमंत्री साय

विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होगी – मुख्यमंत्री साय

ShivMay 17, 20241 min read

रायपुर- छत्तीसगढ़ के लोगों से किए गए सभी वादे को पूरे करने के लिए हम लोगों को अभी बहुत राजस्व की आवश्यकता पड़ेगी, लेकिन उसकी व्यवस्था हम कर लेंगे। छत्तीसगढ़…

नवोदय की तर्ज पर तैयार होंगे प्रयास विद्यालय:छात्रों को मिलेंगी फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं

नवोदय की तर्ज पर तैयार होंगे प्रयास विद्यालय:छात्रों को मिलेंगी फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं

ShivMay 17, 20242 min read

रायपुर- राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में संचालित प्रयास आवासीय विद्यालयों को अब नवोदय स्कूलों की तर्ज पर तैयार किया जाएगा। इन स्कूलों में पढने वाले आदिमजाति, अनुसूचित जाति, पिछड़ा व कमजोर…

रीपा में भ्रष्टाचार की जांच के लिए कमेटी के गठन का धरमलाल कौशिक ने किया स्वागत, कही यह बात…

रीपा में भ्रष्टाचार की जांच के लिए कमेटी के गठन का धरमलाल कौशिक ने किया स्वागत, कही यह बात…

ShivMay 17, 20241 min read

रायपुर- भाजपा विधायक धरमलाल कौशिक ने रीपा में भ्रष्टाचार की जांच के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा मुख्य सचिव और अन्य सचिवों की जांच कमेटी बनाए जाने का स्वागत किया है.…

May 18, 2024

Apni Sarkar

जो कहेंगे सच कहेंगे

Home » 2024 लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद और विकसित भारत का हवन कार्यकर्ताओ की परिश्रम रूपी आहुति से होगा सफल :- बृजमोहन अग्रवाल

2024 लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद और विकसित भारत का हवन कार्यकर्ताओ की परिश्रम रूपी आहुति से होगा सफल :- बृजमोहन अग्रवाल

1 min read


रायपुर।   लोकसभा चुनाव पूर्व भाजपा रायपुर लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ कर रही है साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन भी विधानसभा वार किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को रायपुर उत्तर विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया साथ ही कार्यालय का उद्घाटन किया गया। जिसमे उत्तर विधानसभा के अंतर्गत निवासरत भारतीय जनता पार्टी के सभी चारों मंडलों के पदाधिकारी एवं मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

रायपुर दक्षिण के विधायक कैबिनेट मंत्री और रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का मंडल के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया मंच पर अलग अलग मंडल के पदाधिकारियों ने बृजमोहन अग्रवाल का गजमाला , पुष्पमाला , पटका पहना पर अपने प्रिय नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया ।

बृजमोहन अग्रवाल ने उत्तर विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा रायपुर की जनता से इतना आत्मीय स्नेह और प्रगाढ़ संबंध है की मैं इसे शब्दों में नही जाहिर कर सकता हूं ।

पहले जब रायपुर दक्षिण विधानसभा के अलावा जब अन्य विधानसभाओं में जाता था तो जनता कहती थी कि , आप हमारे अपने हैं और शायद यही कारण है की नरेंद्र मोदी जी ने लोकसभा की टिकट दी। जिससे मैं सिर्फ एक नही अपितु रायपुर लोकसभा की सभी 9 विधानसभा की जनता के हितों की रक्षा कर सकूं। उनका नेतृत्वकर्ता बन सकूं प्रदेश विकास की एक एक ईंट हमने भाजपा सरकार ने रखी है आप सभी कार्यकर्ताओ से कहना चाहता हूं की मतदान तिथि तक आप सभी को बृजमोहन बनकर कार्य करना है। रायपुर लोकसभा में एक भी घर ऐसा नहीं बचे जहां बृजमोहन के रूप में भाजपा कार्यकर्ता नही पहुंचा हो। आप सभी उनके बीच पहुंचे केंद्र और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं से उन्हे अवगत कराएं महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन उज्वला योजना के माध्यम से हमने दिया , पहली बार देश के हर गरीब का बैंक में एकाउंट खुला और जनधन खाते में अब केंद्र और राज्य सरकार को योजनाओं का फायदा सीधे अकाउंट में पहुंचता है।, प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से छत्तीसगढ़ के 18 लाख परिवार सीधे तौर पर लाभान्वित हुए और देश का गरीब आदमी जो अपने सर पर पक्की छत का स्वप्न देखता है भाजपा सरकार की योजना से पूर्ण हो रहा है , आयुष्मान कार्ड के माध्यम से मुफ्त इलाज का लाभ देश भर के करोड़ों लोगों मिला ,
इसके अलावा धारा 370 जैसी धारा को खत्म कर एक देश एक विधान , एक परिधान की अवधारणा को फलीभूत किया गया , हिंदुओ की आस्था के प्रतीक प्रभु श्री राम जी के मंदिर निर्माण की 500 वर्ष की प्रतीक्षा समाप्त हुई और प्रदेश सरकार द्वारा राम लला दर्शन योजना के माध्यम से प्रदेश की जनता अब अपने भाँचा राम के दर्शन सरकारी योजना के माध्यम से मुफ्त करेगी उन्होंने आगे कहा की 2024 लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद , विकसित भारत और भारत को विश्वगुरु बनाने का हवन है और आप सभी कार्यकर्ताओ को इस हव्य में अपनी परिश्रम रूपी आहुति देकर इस विराट हवन को सफल बनाना है ।

छत्तीसगढ़ में सबसे अधिक लीड से जीतेंगे हमारे बृजमोहन :- सुनील सोनी

रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने मंच से कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की आप सभी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं के बल पर मैं आज दावे के साथ कह सकता हूं की छत्तीसगढ़ सहित आस पास की लोकसभा में सबसे अधिक मतों से जीत का कीर्तिमान बृजमोहन अग्रवाल के नाम होगा ।

मैं आपके बीच भाषण देने नही अपितु कुछ महत्वपूर्ण बातों को रखने उपस्थित हूं आप सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी इसमें जनसंपर्क का स्थान अहम है सभी मोर्चा प्रकोष्ठ अपने अपने मोर्चे से संबंधित वर्ग में समूह बनाकर डोर टू डोर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही जनहितों की योजनाओं से जनता को अवगत करवाएं प्रदेश की डबल इंजन की सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाएं जिससे प्रदेश की जनता सीधा लाभान्वित हो रही उन सभी योजनाओं से अवगत कराएं मैं आपको विश्वास दिलाता हूं। जब कार्यकर्ता जनता के बीच भाजपा की योजनाओं के साथ पहुंचेगा तो भाजपा और बृजमोहन की झोली में भर भर के वोट गिरेंगे ।

भाजपा की विचारधारा समावेशी, धर्म और कर्म दोनो की बात हम साथ करते हैं :- पुरंदर मिश्रा

उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा ने उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा की विचारधारा समावेशी है हम धर्म और कर्म दोनो की बात साथ करते हैं एक तरफ जहां हम धर्म का मजबूत स्तंभ खड़ा करते हैं वहीं देश के 80 लाख जरूरमंद परिवारों के लिए मुफ्त अन्न की व्यवस्था करते हैं केंद्र और राज्य सरकार द्वारा आम जनता के जीवन में परिवर्तन लाने बहुतेरी योजनाएं चलाई जा रही है जिससे भारत की 140 करोड़ जनता सीधे तौर पर लाभान्वित होती है ।

मैं उत्तर का विधायक होने के नाते आप सभी कार्यकर्ताओ से अपील करता हूं की आप सभी लोकसभा चुनाव तक पूरी गंभीरता के साथ पार्टी दिशा निर्देशों का पालन करें जिस भी प्रकार की आवश्यकता होगी मैं हर जगह आपके साथ खड़ा रहूंगा ।

प्रदेश सहित पूरे देश में माहौल भाजपा के पक्ष में जीतेंगे ग्यारह सीटें प्रदेश से 400 पार में सत प्रतिशत योगदान :- संजय श्रीवास्तव

प्रदेश महामंत्री भाजपा संजय श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओ से कहा की वैसे तो मैं आप सभी के बीच का हूं यहां उपस्थित प्रत्येक कार्यकर्ता से निजी संबंध है लेकिन प्रदेश महामंत्री होने के नाते पूरे प्रदेश में दौरा करने का अवसर मिल रहा है और प्रदेश का माहौल देखकर मैं यकीन के साथ कह सकता हूं की हम ग्यारह की ग्यारह सीटें जीतने जा रहे हैं केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं धरातल में क्रियान्वित होने से जनता का विश्वास भाजपा के प्रति प्रगाढ़ हुआ है आप सभी इसी तरह परिश्रम जारी रखें और निश्चित तौर पर हम प्रदेश की सभी ग्यारह लोकसभा सीटें जीतेंगे और मोदी जी के 400 पार के लक्ष्य में अपना सत प्रतिशत योगदान देंगे ।

रायपुर शहर जिला के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है मिलकर लायेंगे सफलतम नतीजे :- जयंती पटेल

भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल ने उत्तर विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में चारों मंडल अध्यक्षों और पदाधिकारियों सहित उपस्थित कार्यकर्ताओं के समूह को संबोधित करते हुए कहा की हालिया संपन्न विधानसभा चुनाव में आप सभी के बल पर सफलतम नतीजे आए हैं राजधानी होने के नाते रायपुर लोकसभा के मतदाताओं का बड़ा हिस्सा शहर में निवास करता है और हमे मतदान प्रतिशत बढ़ाने और भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने हेतु मेहनत करनी है जिसके सार्थक नतीजे आपको लोकसभा चुनाव के नतीजे आने पर दिखेंगे हम निश्चित रूप से रायपुर लोकसभा से वोटों का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे उन्होंने कहा की दुनिया में सबसे ताकतवर देशों में हमारा भारत अग्रणी पंक्ति में है और यह ताकत जनता के वोट रूपी विश्वास ने दी है आप सभी के परिश्रम और जनता के कीमती वोट से भारत में स्थाई सरकार का निर्माण हुआ है और 2014 से लेकर आज तक केंद्र की भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी देशहित में जनहित में मजबूत निर्णय लेते आ रहे हैं।

इसके पूर्व आज सुबह बृजमोहन अग्रवाल ने सबसे पहले निज निवास पर दर्जनों कार्यकर्ताओं से भेंट की उसके पश्चात युवा मोर्चा की बैठक ली जिसमे रायपुर लोकसभा में निवासरत युवामोर्चा के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। उसके पश्चात जिला भाजपा कार्यालय में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में सम्मिलित हुए एवं दिनभर के कार्यक्रमों में सम्मिलित होते हुए विभिन्न स्थानों पर होली मिलन समारोह में शामिल हुए जनता से मतदान भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की ।

आज के कार्यक्रम में मुख्यरूप से लक्षमी वर्मा, किशोर महानंद, श्रीचंद सुंदरानी, देवजी भाई पटेल, केदार गुप्ता, सूर्यकान्त राठौर, लोकेश कावड़िया, नलिनेश ठोकने, अकबर अली, गोपी साहू आशु चंद्रवंशी, अमित साहू, राजू मिश्रा, सुभाष अग्रवाल, राहुल राय, अर्पित सूर्यवंशी, सीमा साहू, रोहित साहू, सुमन राम प्रजापति, प्रमोद साहू, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, मोहन एंटी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।